स्मॉल-कैप मेरे ऊपर ट्रेडिंग रणनीति स्टॉक्स







+

स्मॉल-कैप शेयरों: मेरे ऊपर ट्रेडिंग रणनीति यह मांग अल्फा पाठकों के अब तक बहुमत लंबी अवधि के निवेशक हैं कि काफी संभावना है। यही कारण है कि यहां तक ​​कि लंबी अवधि के निवेशकों को समय से अपनी पूंजी का एक छोटा सा हिस्सा के साथ समय के लिए कुछ सट्टा व्यापार में संलग्न हैं, कहा जा रहा है। पैसे की बहुत थोड़ी मात्रा के साथ छोटे अस्थिर शेयरों तो आप & hellip के लिए अपील की है कि कुछ है; यदि आप एक छोटे टोपियां ट्रेडिंग मैं विकसित प्रणाली है और क्या यह ड्राइव में रुचि हो सकती है। स्मॉल कैप्स व्यापार और जोखिम Rationalizing आप छोटे कैप में निवेश करने के लिए देख रहे हैं, तो आप इस तरह के एसपी के रूप में तो एक व्यापक ईटीएफ की खरीद के द्वारा 600 लघु कैप्स एसपीडीआर (: धूर्त NYSEARCA) कर सकते हैं। समय की लंबी अवधि में यह छोटे शेयरों में थोड़ा मात करते हैं कि प्रकट करता है। या एक विजेता पकड़े बजाय स्मॉल-कैप शेयरों का एक व्यापक आधार खरीदने की उनकी मुश्किलों को बढ़ा - कुछ वे शेयर लेने के लिए प्रयास के रूप में अपने दम पर शेयरों को चुनने की कोशिश करने के लिए पसंद करते हैं। आप बाहर चलाने के लिए और माइक्रो कैप शेयरों को खरीदने लेकिन इससे पहले कि आप इन कंपनियों के मालिक के साथ जोखिम भी हैं कि एहसास होना चाहिए। लिक्विडिटी इन छोटे प्रसाद में एक आम समस्या है। तुम रोगी हैं और समय के साथ अपने बड़े स्थिति का निर्माण करने के लिए तैयार कर रहे हैं, जब तक कि खरीदने और बेचने जब छोटी मात्रा के साथ कंपनियों में खरीदना आप एक गरीब औसत कीमत दे सकते हैं। आप शेयर (विशेष रूप से कमाई या किसी अन्य घटना के आसपास खरीद अगर) में प्रवेश जब तरलता सभ्य हो सकता है, लेकिन आप को बेचने के लिए चाहते हैं जब यह सूख सकता है। अन्य जोखिम आर्थिक शोक की अवधि के दौरान उच्च उदासीनता पैदा हो सकती है, जो वित्तीय समर्थन की कंपनी की कमी है, शामिल हैं। साथ ही, विश्लेषकों आम तौर पर इन छोटे शेयरों प्रसिद्ध ब्रांडों की तुलना में कम कवरेज दे। जानकारी की कमी के जोखिम का दूसरा रूप है। दूत निवेशकों और वेंचर पूंजीपतियों जानते हैं लेकिन, यह केवल एक गुंजन ड्रम पोर्टफोलियो और hellip को लिफ्ट प्रदान करने के लिए कुछ मुंहतोड़ सफलता की कहानियों में लेता है, आप संभावित उम्मीदवारों की स्क्रीनिंग के द्वारा अपने हाथ गंदे पाने के लिए और एक बाहर निकलें रणनीति है करने को तैयार हैं। मैं करने के लिए दावा नहीं करते हैं, जबकि एक & quot; एक आकार सभी & quot फिट बैठता है; प्रणाली, मैं मैं कुछ निवेशकों के लिए काम कर सकते हैं कि कुछ उत्प्रेरक संयुक्त है कि विश्वास करते हैं। स्मॉल कैप्स राजकोषीय गति इस छोटी सी टोपी प्रणाली छोटे कैप्स राजकोषीय गति पोर्टफोलियो पर आधारित है। इस टोकरी व्यापार रणनीति है कि ड्राइव अंतर्निहित बलों क्या हैं? मैं दो भागों में सिस्टम टूट जाएगा - स्टॉक और व्यापार उत्प्रेरक। स्टॉक यूनिवर्स मैं बस एक उत्प्रेरक के समय प्रदान करता है, जबकि खरीदने के लिए स्टॉक के प्रकार तय कर एक के बाद से उत्प्रेरक के लिए शेयरों अलग। कागज, (2011 फ्रेंच Fama,) अंतर्राष्ट्रीय शेयर लाभ में आकार, मूल्य, और गति में, छोटे मूल्य के शेयरों की outperformance की ओर साक्ष्य बताते हैं। चार्ट बाजार अनुपात के बाजार पूंजीकरण और किताब मासिक प्रदर्शन को प्रभावित कैसे पता चलता है। बड़ा बाजार पूंजीकरण और y अक्ष के छोटे गहरी (उच्च) मूल्य को कम मूल्य से चला जाता है से एक्स अक्ष चला जाता है। ऊपरी दाहिने कोने छोटे मूल्य के शेयरों इन मासिक प्रदर्शन के आंकड़े याद रखें कि नवंबर 1990 और मार्च 2011 के बीच औसतन 0.44% से एक महीने की टी-बिल दर बाहर प्रदर्शन दिखाता है। यह छोटे / मूल्य के सिद्धांत को मानती है, हालांकि स्मॉलकैप राजकोषीय गति रणनीति के लिए मेरे investable ब्रह्मांड के ऊपर एक छोटे से परे चला जाता है। मैं इस तरह के रूप में निम्नलिखित मूल्य कारकों की एक किस्म के आधार पर शेयरों रैंक: कमाई करने के लिए मूल्य फॉरवर्ड पीई खूंटी बिक्री के लिए मूल्य मुक्त नकदी प्रवाह के लिए मूल्य अनुपात बुक करने के लिए मूल्य मैं छोटे शेयरों के पक्ष में है, जबकि मैं स्टॉक में कम से कम $ 100,000 व्यापार दैनिक सुनिश्चित करें कि वहाँ - कम से कम समय में इसे खरीदा है। 3 महीने फिर से संतुलन के साथ एक त्वरित स्कैन चल रहा है हम 50 सेंट ऊपर $ 100,000 से अधिक गहरी मूल्य के लिए दैनिक कुल बाजार पूंजीकरण के नीचे आधा प्रति शेयर कीमत स्क्रीनिंग (पिछले 10 वर्षों में निम्न परिणाम मिलता है, और शेयरों कुछ रिपोर्ट की जरूरत ) ओटीसी एक्सचेंज पर कई शामिल नहीं है जो मौलिक रैंकिंग के लिए वित्तीय।