कार्वर अकादमी







+

हमारे छात्र हम इसे ही रहते हैं कभी नहीं सोचा था मूल कार्वर अकादमी में रहने के बाद यह आइडिया कार्वर बन गए पहले साल इस स्कूल में भाग लिया है, लेकिन यह भयानक था। उन्होंने प्रशासन एक मजाक है। छात्रों को वे don39 क्योंकि कक्षा में नाश्ता खाने के लिए मजबूर कर रहे हैं, टी वे पूर्व में सुंदर स्कूल में में धकेलना करने की कोशिश की छात्रों की राशि के लिए सुविधाएं हैं। शिक्षकों खराब योग्य हैं (स्वयं जादू या उच्चारण नहीं कर सकते हैं), लेकिन मैं that39 लगता है, ठीक है वे का पालन करने के लिए एक स्क्रिप्ट है क्योंकि। के स्कोर, वे तो वे वे student39 उठाया नाटक कर सकते हैं (उनमें से बने होते हैं कि परीक्षण के लायक दस मिनट से मिलकर बनता है), जो एक के छात्रों को प्रारंभिक नियुक्ति परीक्षा आंकना। टेस्ट की समीक्षा & quot; वे कुछ और quot के लिए छोड़कर किसी भी विज्ञान या सामाजिक अध्ययन नहीं सिखाया; सत्र और वे पाठ्यक्रम विकसित किया गया जोर दे रखा इस - के बारे में जब उनसे पूछा गया। वे भी बच्चों को बंधक बना पकड़ और माता पिता के आगमन पर उनके साथ में चलने की अनुमति नहीं है और आप आप बच्चे को अग्रिम में और केवल तीन बार एक महीने के साथ दोपहर का भोजन खाने के लिए एक नियुक्ति करने के लिए है। सच में, वे क्या छिपा रहे हो? 15 जुलाई 2013 के रूप में कार्वर अकादमी आईडिया पब्लिक स्कूल वांछनीय स्कूल की तुलना में कम है, मेरी राय में है, के तहत है। मेरे बच्चे नए विचार के प्रबंधन के तहत एक kindergartner के रूप में स्कूल में आया था। मैं इस विचार को कड़ाई से शिक्षण स्टाफ द्वारा पालन किया जाना चाहिए कि एक स्क्रिप्ट का उपयोग सिखाता है क्या समझ। दाई & quot; यह इस स्कूल ने अपने स्टाफ की शिक्षा और अनुभव अधिक मूल्य नहीं है और आसानी से एक & quot किसी भी डिग्री और प्रमाणित शिक्षक की जगह ले सकता है कि मुझसे कहता है, क्योंकि यह मेरे लिए परेशानी है; सड़क से एक स्क्रिप्ट पढ़ सकते हैं। उस बात के लिए प्रतिभाशाली और प्रतिभाशाली वर्ग या कला, या संगीत के लिए कोई अवसर हैं। वे सिर्फ खेलने के लिए बाहर के बच्चों को ले लो। मैं इस विचार औसत आईएसडी की तुलना में एक बेहतर शिक्षा प्रदान करने वाला था कि इस धारणा के तहत किया गया था। मैं प्रिंसिपल के ध्यान में अपनी चिंताओं को लाया, मेरे ईमेल को नजरअंदाज कर दिया गया था और मैं अपने child39 द्वारा सूचित किया गया था की एक बैठक में अनुसूचित किया जाएगा जब शिक्षक। मैं व्यक्तिगत रूप से मेरे शिक्षकों की शिक्षा पर भरोसा है और उन्हें नहीं बल्कि एक समूह में उन्हें फेंक रहे हैं और उनके माता पिता के प्रिंसिपल के साथ एक बैठक की है, जब तक वहाँ उन्हें छोड़ने की तुलना में, व्यक्ति के बच्चे की जरूरतों के लिए सबक अनुकूल करने में सक्षम होना चाहते हैं। 29 फ़रवरी 2012 कार्वर एक अद्भुत स्कूल में किया गया है। हम वह स्वीकार कर लिया गया पहले हमारे बच्चे साल के लिए वहाँ जाने के बारे में प्रार्थना की। हम इसे इस नए कार्यक्रम में एक ही सिद्धांत नहीं होगा पता था कि अब यह एक सार्वजनिक चार्टर स्कूल (विचार) और कार्वर द्वारा लिया जा रहा है। हम गहराई से इस परिवर्तन और don39 से दुखी कर रहे हैं, टी अब एक गुणवत्ता, कठोर ईसाई प्राथमिक शिक्षा के लिए बारी करने के लिए जहां पता है। 26 सितंबर 2011 मैं पिछले 4 साल के लिए कार्वर अकादमी में भाग लिया है, जो एक छात्र हूँ। कभी बालवाड़ी के बाद से। मैं स्कूल में कई चुनौतीपूर्ण शैक्षिक कक्षाएं प्रदान करता है कि लग रहा है। वे हमेशा कम से कम, एक कक्षा के स्तर हम कहाँ पर हैं ऊपर, पर हमें सिखाने। मैं वर्तमान में सभी विषयों में से 2 ग्रेड के स्तर हूँ। वे बहुत काम हमें दे करते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह हमें अपने भविष्य के लिए बेहतर तरीके से तैयार होने के लिए एक बहुत मदद मिलती लगता है। मैं M. I.T. को तो टीएमआई भाग लेने की उम्मीद है और एक डिग्री के लिए। मैं कार्वर अकादमी मुझे मेरी शिक्षा के लिए सबसे अच्छी शुरुआत दी है लग रहा है। बेहतर है कि मैं किसी अन्य स्कूल में मिल सकता है। मैं माता पिता को एक महान शिक्षा प्राप्त करने के लिए कार्वर अकादमी के लिए अपने बच्चों को भेजना चाहिए कि लगता है। 1 अगस्त 2008 मैं अत्यधिक जीवन में सबसे अच्छा गुण है और सबसे अच्छी शिक्षा की कल्पना पैदा करना चाहता है जो किसी भी माता पिता को इस स्कूल सलाह देते हैं। टीसीए सम्मान, अनुशासन, विचार, प्यार के साथ और भगवान के लिए एक प्रतिबद्धता के साथ उनके जीवन जीने के लिए बच्चों को सिखा रही है। बच्चों की पूजा और प्रार्थना चर्चा और प्रशंसा करने के लिए, गायन से सकारात्मक ऊर्जा का एक फट के साथ अपने दिन की शुरुआत। पाठ्यक्रम मुश्किल है? सबसे पहले, हाँ। लेकिन यह सार्थक है? सबसे निश्चित रूप से। इस विद्यालय में आसान रास्ता चाहते हैं, जो माता-पिता के लिए, या जल्दी एक अच्छा विचार नहीं है के लिए बहुत अधिक की तरह लग रहा है जो माता पिता के लिए, बुरा व्यवहार के लिए सही किया जा रहा है उनके बच्चों से डर रहे हैं माता पिता के लिए नहीं है। इस स्कूल में अपने बच्चे के लिए सबसे अच्छी शिक्षा चाहते हैं, जो उन माता-पिता के लिए और अपने बच्चों को उन के साथ-साथ दूसरों के लिए सम्मान होना चाहते हैं, जो उन माता-पिता के लिए है।