वार्षिक प्रशिक्षण योजना के लिए धागा प्रशिक्षण स्प्रेडशीट और गाइड







+

वार्षिक प्रशिक्षण योजना के लिए प्रशिक्षण स्प्रेडशीट और गाइड : धागा प्रतिष्ठा: तिथि अगस्त 2004 पदों में 1500 में शामिल होने वार्षिक प्रशिक्षण योजना के लिए प्रशिक्षण स्प्रेडशीट और गाइड मैं हर साल करते हैं, मेरी वेबसाइट पर आप ( दौड़ दिन चेकलिस्ट के तहत सही साइडबार) एक्सेल प्रशिक्षण डाउनलोड करने के लिए नि: शुल्क स्प्रेडशीट पा सकते हैं मैं भी सिर्फ अपने वार्षिक प्रशिक्षण योजना ( मेनू पट्टी देखें) की स्थापना के लिए समर्पित पृष्ठों है। इन पृष्ठों Friel प्रशिक्षण बाईबिल और शक्ति के साथ हंटर एलन प्रशिक्षण और रेसिंग के आधार पर बंद कर रहे हैं। साइट अपने ही रेसिंग / प्रशिक्षण संसाधन साइट के रूप में बनाया गया है , लेकिन मैं अपने साथी racers मदद करने से प्यार है। सौभाग्य। कहां यहाँ से सीधे स्प्रेडशीट डाउनलोड कर सकते हैं । मैं इसे सही किया संभालने।